Romantic WhatsApp loving status images in hindi

Romantic WhatsApp loving status images in hindi

Romantic WhatsApp loving status images in hindi 2020

जब प्यार अपना होकर भी अपना ना हो
मैं उसकी ज़िन्दगी में कही नहीं था,
पर मैं ही उसकी सारी ज़िन्दगी था..

ज़िन्दगी की हर शाम हसीन हो जाए
ज़िन्दगी की हर शाम हसीन हो जाए….,
अगर मेरी मोहब्बत मुझे नसीब हो जाये

खुदा की फुर्सत में एक #पल _आया होगा,
जब उसने #तुझ जैसा #प्यारा _इंसान बनाया होगा,
#न _जाने कौन से #दुआ #कुबूल हुई हमारी,
जो उसने मुझे_# तुझसे  #मिलाया होगा.

 #ज़िन्दगी में बार _बार #सहारा नहीं मिलता,
बार- बार #कोई _प्यार से प्यारा #नहीं _मिलता,
हे जो #पासउसे #संभाल के_ रखना,
#खो कर वो कभी #दुबारा नहीं _मिलता.


प्यारा भी हुँ, #Famous भी हुँ,
#Attitude भी नहीं है, फिर भी #Single हुँ.


ये #प्यारा सा जो _रिश्ता है, #कुछ मेरा है, कुछतेरा है,
#कहीं _लिखा नहीं, कहीं _पढ़ा नहीं,
कहीं _देखा नहीं कहीं सुना नहीं,
अजीब सा रिश्ता है #आपका और _हमारा..

 #अपना _प्यारा सा एक #एहसास दे दो,
#दिल में छोटी _सी ही सही पर #जगह _ख़ास दे दो,
हमे_ #प्यार है #तुमसे #ज़िन्दगी से ज्यादा,
बना के हमे #अपना _ज़िन्दगी को एक ख़ुशी  का साथ दे दो.

Loving Status

 #तुम को _जान से #प्यारा बना लिया,
#दिल का #सुकून _आंख  का #तारा दिया,
#अब _तुम साथ  दो या न दो ये तुम्हारी #मर्ज़ी,
#हमने तो तुम्हे #ज़िन्दगी का _सहारा बना लिया..!

 #प्यार हो जाता है, #करता _कौन हैं
#हम तो _कर देंगे #प्यार में #जान_भी_कुरबान,
#लेकिन _पता तो चले  कि..
हम से #प्यार करता कौन हैं..!

Romance Status in Hindi

 सुनो..#गुलसन तो #तुम हो मेरे,
#दुनिया का मै क्या करू.
#नैनो👀 में #बस गए हो  #तुम,
#नजारों का मै क्या करू..!

 #बेवजह है तभी तो #प्यार है,
#वजह होती तो #_व्यापार होता..!

Loving Love Status in Hindi

 #मेरी आँखों_ ने चुना है #तुझको, #दुनिया_देखकर
किसका #चेहरा अब मैं #देखूं, तेरा #चेहरा देखकर..!.

 #प्यार वो _नही  जिसमे#Attitude और #Ego हो,
#प्यार _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने"
मे #Expert हो तो #दूसरा मनाने में #Perfect हो.

 #तुझे  हक़ है अपनी #दुनिया में #खुश रहने का,
#मेरा _क्या..मेरी तो #दुनिया ही #तुम हो.

Romantic Love Status

 #प्यार मे #जुदाई भी #होती है,
प्यार_ मे #बेवफाई भी होतीं है,
#थाम के देख 👀मेरा #हाथ पता
चलेगा #प्यार मे #सच्चाई भी _होती है.


 वह #बोला_प्यार करती हो तो उसका#Proof दो,
#मैंने कहा _अरे पागल#,
#Facebook में मेरा #Profile ओपन करके _देख,
मेरे #Status की सारी #Property तेरे#नाम करके रखी है..!

 सबको #प्यार करने के लिए #हम इस #दुनिया में आए थे,
पर #बीच में आप #जरा ज्यादा #पसंद आ गए हो..!

Prem Love Status

 जितना #प्यार है#आपसे उस से और #ज्यादा पाने को जी चाहता है,
जाने वो #कौन सी #खूबी है  #आप में की,
#हर_रिश्ता #आप से #बनाने को #जी चाहता है..!

 #प्यार मे #हम तेरे इस #कदर खो गये है,
#जमाने से _बेखबर हम #तेरे _दिल मे सो गये.
मत #उठना हमें _अपनी दिल की #गोद से
हम #सदा के लिए अब#तुम्हारे हो _गये..!

Cute Loving Love Status


#PAGAL....#प्यार हो गया#तुमसे वरना
#दोस्ती तो _हमारी भी #नोबिता और #सीजुकाजैसी ही थी.

 #पगली..
बेसक तुझे सब #प्यार करते होंगे,
#मगर #ठंड में तुझे
गले #लगाकर #प्यार तो#मै ही _करूंगा.


 जिस्म से होने वाले#प्यार #घटते_बढ़ते रहते हैं,
मगर जो #प्यार #रूह से हो जाए,
उसकी #कीमत का #अंदाज लगाना #नामुमकिन है..!

Loving Romantic Love Status

#प्यार जो करता है,
उनका #दिल भी #अजीब होता है.
#यार जैसा भी हो,
#खुदासे भी #अजीज होता है...!

 #प्यार हमारा #अधूरा नही रहेगा...
#हम मिलेंगे, इस #जहाँ नहीं तो #उस जहाँ...

Romantic Loving Hindi Status new 2020
Romantic Status


 #प्यार करना सीखा है,
#नफरतों का कोई #ठौर नहीं,
#तू ही तू है इस #दिल में दूसरा #कोई और नहीं..!

 सुनो मेरी #जान
#प्यार से प्यारी मेरी #दिलरुबा,
मेरा #ग़म कोई भी हो
मेरी #ख़ुशी तुम ही हो #सिर्फ़ तुम..!

 #प्यार #मोहब्बत #आशिकी ये बस #अल्फाज थे,
मगर जब #तुम मिले तब इन #अल्फ़ाजों को #मायने मिले..!

 पता है #हमें #प्यार करना #नहीं आता मगर,
#जितना भी किया है #सिर्फ तुमसे किया है...!
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url