Best Whatsapp Love status in Hindi

Best Whatsapp Love status in Hindi

Best Whatsapp Love status in Hindi (lovely status hindi)


  • बादशाह थे मिज़ाज़ के जब से उसको देखा फ़कीर बन गए.
मेहबूब सामने हो और नज़रें शर्म से झुकी रहे ये भी मोहब्बत की हसीन अदा होती है.
    तुम दूर होकर ♥️ भी इतने अच्छे लगते हो, ना जाने पास होते तो कितने अच्छे लगते।. (lovely quotes in hindi)
  • “नाम एक दिन मे नहीं बनता लेकीन एक दिन जरूर बन जाता है..!”
  • “रिश्ते मोती की तरह होते हैं, अगर कोई मोती टूट कर गिर भी जाएं तो उसे झुककर उठा लेना चाहिए।”
  • “जिंदगी में बड़े कष्ट है फिर भी हम मस्त है।”
  • एहसास के पॉंव नहीं होते फिर भी दिल तक पहुँच जाते हैं.
  • उनकी निगाहों से ऐसे तूफान आया कि सब चकनाचूर हो गया.
  • उससे बस इतना ही रिश्ता है कि अगर तकलीफ उसे हो तो रात भर नींद मुझे नहीं आती.(Love in hindi quotes)
  • इतनी बातें करोगी मुझसे तो इस दोस्ती को प्यार में बदलते देर ना लगेगी.

Best Whatsapp Love status in Hindi


  • “बादशाह बनो शेर जैसे वरना डराना तो कुत्ते भी जानते हैं”
  • “मेरा जो रुतबा कल था, वो आज भी है और कल भी रहेगा, कैलेंडर नहीं Attitude है मेरा, जो साल के साथ बदलता नहीं दोस्तों..!”
  • हमारे दिल में कौन है ये राज़ सिर्फ हमारी धड़कने जानती है.
  • नवंबर तो बीत गया बातों में, दुआ करो दिसंबर बाँहों का मौसम हो.
  • इश्क़ और इबादत में नीयत साफ़ रखनी चाहिए❤️❤️. ( hindi quotes in love)
  • तुम्हारी सोच से भी ज्यादा तुझसे प्यार करती हूँ.
  • बिलकुल एक जैसे हैं हम दोनों उसका गुस्सा खत्म नहीं होता और मेरा प्यार.
  • मेरा दिल इतना मेरा नहीं जितना ये तुम्हारा है…❤️❤️
  • रहेंगे साथ तब तक, रहेगी दिल में धड़कन जब तक.(hindi  quotes  in  love)
  • दूरियों ने सिखाया नजदीकियों का मतलब.
  • तुझे ख़्वाबों में पाकर दिल का क़रार खो ही जाता है, मैं जितना रोकूँ ख़ुद को तुझसे प्यार हो ही जाता है।
  • काश ! दिलो का भी कोई चुनावी मौसम आता, ज़ज्बातों के गड्ढे पाँच साल में ही सही, भर तो जाते।
  • मिल रहे हो न खो रहे हो तुम I दिन ब दिन और दिलचस्प हो रहे हो तुम।
  • दिल का मंज़र गुमनाम तो नहीं पर हाँ! अब वहाँ तेरी तस्वीर नहीं होती। (love status in hindi)
Next Post Previous Post
2 Comments
  • Unknown
    Unknown March 14, 2020 at 5:43 PM

    Gajab ka status hai

    • Gadgets 360
      Gadgets 360 November 4, 2020 at 7:01 AM

      Thanks

Add Comment
comment url